अजब-गजब: दुनिया के लिये बेहद खतरनाक साबित होगा साल 2024! बाबा वेंगा की भविष्यवाणी ने उड़ाए लोगों के होश

दुनिया के लिये बेहद खतरनाक साबित होगा साल 2024! बाबा वेंगा की भविष्यवाणी ने उड़ाए लोगों के होश
  • बाबा वेंगा ने की 2024 को लेकर की कई भविष्यवाणियां
  • बुरी तरह प्रभावित होगी अर्थव्यवस्था
  • जैविक हथियार का होगा टेस्ट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दुनिया के बारे में भविष्यवाणी करने वाले बुल्गारिया के विश्व प्रसिद्ध भविष्यवक्ता बाबा वेंगा ने कई भविष्यवाणियां की हैं, जिनमें से उनकी कई भविष्यवाणियां सच भी साबित हो चुकी हैं। बाल्कन क्षेत्र का नास्त्रेदमस कहे जाने वाले बाबा बेंगा ने साल 2022 के लिए भी कई डराने करने वाली भविष्यवाणी की थीं। दुनिया की प्रसिद्ध भविष्यवक्ताओं में शुमार बाबा वेंगा ने अपनी मृत्यु से पहले सन् 5079 तक की भविष्यवाणी कर दी थीं। उन्होंने साल 2022 के लिए भी जो भविष्यवाणी की थीं, वो सच साबित हो गई हैं। बाबा वेंगा के द्वारा की गईं सोवियत संघ के विघटन और अमेरिका 9/11 हमले समेत कई भविष्यवाणी की थी जो सच साबित हुईं थीं। 12 साल की उम्र में अपनी दृष्टि खो देने वाली बाबा वेंगा दुनिया की सबसे विश्वसनीय भविष्यवक्ताओं में से एक मानी जाती हैं। साल 2024 को लेकर की गई बाबा वेंगा की एक भविष्यवाणी ने दुनिया में डर पैदा कर दिया है।

बाबा वेंगा ने अपनी भविष्यवाणी में कहा है कि इस साल दुनिया में आर्थिक संकट आएगा, जिससे अर्थव्यवस्था बुरी तरह प्रभावित होगी। ध्यान देने वाली बात ये है कि बाबा वेंगा की यह भविष्यवाणी सच साबित होती दिख रही है। क्योंकि ब्रिटेन में जहां बीते साल मंदी का असर दिखा था तो वहीं दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला जापान इस साल मंदी की चपेट में जाता नजर आ रहा है। इसके अलावा दुनिया के कई अन्य देशों की अर्थव्यवस्था भी बुरे दौर से गुजर रही है।

पुतिन को लेकर की ये भविष्यवाणी

बाबा वेंगा ने इस साल रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को लेकर भी भविष्यवाणी की है। जिसके मुताबिक, साल 2024 में रूस के राष्ट्रपति की हत्या हो सकती है। जिसकी साजिश कोई दूसरा देश नहीं बल्कि उन्हीं के देश के लोग रच सकते हैं। इसके अलावा बाबा वेंगा ने इस साल दनिया के सबसे बड़े जैविक हथियार के टेस्ट होने की बात कही है, जो कि मानव जाति के लिए काफी खतरनाक साबित हो सकता है। वहीं ग्लोबल वॉर्मिंग को लेकर भी बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की है। उन्होंने दावा किया है कि इस साल ग्लोबल वॉर्मिंग की वजह से दुनिया को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

Created On :   28 Feb 2024 12:35 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story